भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस निधि झा का एक गाना खूब देखा जा रहा है. यह गाना इसलिए भी खास है क्योंकि इस गाने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस निधि झा को एक नया नाम मिला और देखते ही देखते उन्हें इसी नाम से जाना जाने लगा.

दरअसल, पवन सिंह और निधि झा की भोजपुरी फिल्म सत्या काफी हिट साबित हुई थी. इसकी कहानी को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. वहीं, इसके गाने भी हिट रहे थे. वैसे भी पवन सिंह का गाना हो तो हिट होना तय माना जाता है.

इस फिल्म में पवन सिंह और निधि झा का एक गाना था… ‘लूलिया मांगेले, लुलिया का मांगेले’. यह गाना इस कदर दर्शकों के जुबान पर चढ़ा कि निधि झा को लोग लुलिया बुलाने लगे. फिर चाहे कोई कॉन्सर्ट हो या फिर स्टेज शो, उनके फैन्स उन्हें लुलिया के नाम से ही पुकारते देखे गए.

गाने की लोकप्रियता के बाद निधि झा ने भी खुद को तमाम मंचों पर लुलिया के रूप में प्रेजेंट किया. यही नहीं पवन सिंह, यश कुमार, रवि किशन, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ समेत कई अन्य सितारों को भी उन्हें स्टेज शो के दौरान लुलिया के नाम से ही पुकारते देखा गया. इसी के साथ उनका नाम लुलिया हो गया.

निधि झा उर्फ लुलिया का यह गाना दो बार रिलीज किया गया. पहले इसमें से कुछ लाइनों को हटाकर छोटा कर दिया गया था, लेकिन कुछ दिन के बाद दोबारा वेब म्यूजिक यू-ट्यूब चैनल से गाने को रिलीज किया गया. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि यू-ट्यूब पर इसे 14 से ज्याद व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को लिखा है मनोज मतलबी ने और संगीत दिया है छोटे बाबा ने.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here