Home बड़ी ख़बरें दूल्हे के घर चल रही थी बारात ले जाने की तैयारी उधर...

दूल्हे के घर चल रही थी बारात ले जाने की तैयारी उधर उठी दुल्हन की अर्थी

226
दूल्हे के घर चल रही थी बारात ले जाने की तैयारी उधर उठी दुल्हन की अर्थी

उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के खड्डा क्षेत्र में रविवार को दूल्हे के घर बारात ले जाने की तैयारी चल रही थी और उधर नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र में दुल्हन की अर्थी उठ गई। शादी के दिन दुल्हन की मौत की खबर सुन दूल्हा बेहोश हो गया। जिस घर में शादी-विवाह को लेकर जश्न का माहौल था, वहां मातम पसर गया।

खड्डा थाना क्षेत्र के धनौजी आबादकारी गांव के उदयभान के बड़े पुत्र ओमप्रकाश कुशवाहा की शादी नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के कठनइया खुचा टोला निवासी श्रीनारायन की पुत्री माया से 29 नवंबर विवार को तय थी। गत 26 नवंबर को बड़े धूमधाम के साथ माया के घरवालों ने ओमप्रकाश का तिलक भी चढ़ा दिया था। उसी दिन दुल्हन माया भाई के साथ बाइक से शादी का कुछ सामान खरीदने पकड़ियार बाजार की तरफ जा रही थी कि ब्रेकर पार करते समय माया बाइक से गिरकर घायल हो गई। इलाज के बाद वह ठीक होकर घर आ गई लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। शनिवार की रात लड़के व लड़की के यहां हल्दी की रस्म भी पूरी हुई तो बारात में शामिल होने आए मेहमान खाना खाकर सो गए।

रविवार की भोर में करीब 4 बजे अचानक दुल्हन माया की तबीयत बिगड़ी और कुछ पल में ही उसकी मौत हो गई। दूल्हा ओमप्रकाश शाम को यहां बारात ले जाने की तैयारी में जुटा था। इस बीच दुल्हन की मौत की खबर मोबाइल पर मिलते ही वह अचेत होकर गिर पड़ा। दोनों घरों में कोहराम मच गया। दूल्हे के घरवाले दुल्हन की विदाई कराने की जगह उसके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए घर से रवाना हुए।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here