Home कोरोना वायरस प्रेमीयो को नहीं हो रहा लॉकडाउन ख़तम होने तक का इंतज़ार, लॉकडाउन...

प्रेमीयो को नहीं हो रहा लॉकडाउन ख़तम होने तक का इंतज़ार, लॉकडाउन तोड़ गाडी में कर रहे थे इश्क़

97

कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है. लॉकडाउन के दौरान लोगों को घरों में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं. लेकिन कुछ लोग इसका पालन नहीं कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें प्रेमी जोड़ा लॉकडाउन का उल्लंघन करते पाया गया.

मामला गुजरात से सामने आया है. जहां पुलिस ने एक प्रेमी जोड़े को एक कार में रंगे हाथों पकड़ लिया. घटना अहमदाबाद के वस्त्रापुर इलाके की है. जहां प्रेमी जोड़ा कार में बैठा प्रेम कर रहा था, तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि 30 वर्षीय विवाहित व्यक्ति नमकीन का ऑनलाइन व्यापार करता है. वहीं 40 वर्षीय महिला तलाकशुदा है. दोनों कुछ समय से एक-दूसरे से प्यार कर रहे हैं. लॉकडाउन के कारण ये जोड़ा एक-दूसरे से मिल नहीं पा रहा था, इसलिए दोनों ने मिलने का फैसला किया था. लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

वस्त्रापुर पुलिस ने जब प्रेमी जोड़े को रंगे हाथों पकड़ा तो जोड़ा खुद का बचाव करते हुए देखा गया. इस जोड़े ने पुलिस के सामने अपना बचाव करते हुए कहा कि ये लोग कुत्ते को दूध पिलाने आए थे. फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here