फर्स्ट फ्लोर पर दुल्हन नीचे खड़ा था दूल्हा, कोरोना पॉजिटिव दुल्हन से शादी के लिए निकाला ये जुगाड़

Coronavirus: कोरोना वायरस का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है. अमेरिका के कैलिफोर्निया से आया शादी का अनोखा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, यहां शादी से मात्र तीन दिन पहले दुल्हन कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गई थी.

इसके बाद  शादी नामुमकिन नज़र आने लगी थी. इसके बाद भी दूल्हे ने हार नहीं मानी और जुगाड़ से उसी दिन शादी की, जिस दिन शादी की तारीख तय थी. पैट्रिक डेलगाडो तथा लॉरेन जिमेनेज ने अपनी शादी के लिए सब कुछ निर्धारित किया था. लेकिन, दोनों को तब बड़ा झटका लगा था. जब लॉरेन ने शादी से तीन दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाया था.

लॉरेन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद दोनों ने जुगाड़ से शादी की. सोशल मीडिया पोस्ट में दिख रहा है कि दोनों ने शादी के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया. इस दौरान दुल्हन फर्स्ट फ्लोर पर खड़ी थी तथा दूल्हा ने नीचे खड़े होकर शादी रचाई. एक पेशेवर फोटोग्राफर ने इस अनूठी शादी की तस्वीरें शेयर की.

तस्वीरें शेयर करते हुए फोटोग्राफर ने लिखा कि शादी से पहले जब आपकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाए, तो आप क्या करेंगे. आपकी शादी कैंसिल होनी तय है. तभी एक शानदार आइडिया आए और एक खूबसूरत शादी हो जाए.

तस्वीर में देख सकते हैं कि दुल्हन छत पर एक खिड़की पर बैठी है. जबकि दूल्हा जमीन पर खड़ा है. एक रस्सी से दोनों ने एक-दूसरे को बांधा हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here