सिद्धार्थनगर में दर्दनाक हादसा, मुंडन कराने जा रहे जा रहे परिवार की कार पलटी, छह की मौत, चार घायल

मुंडन संस्‍कार के लिए सिद्धार्थनगर से बिहार के मैरवा माता स्थान जा रहे परिवार की कार पलट गई। इस दुर्घटना में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार घायल हो गए। गम्‍भीर रूप से घायल दो लोगों को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज ले जाया गया है जबकि दो को सिद्धार्थनगर जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बीआरडी भेजे गए दोनों घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थनगर के कपिलवस्तु कोतवाली क्षेत्र के रक्सौल गांव के रहने वाले अनिल के बेटे के मुंडन संस्कार के लिए एक कार में सवार होकर 10 लोग बिहार के मैरवा माता स्थान जा रहे थे। कार अभी चंद किलोमीटर चलकर सिद्धार्थनगर थाना क्षेत्र के धोसवा गांव के पास पहुंची ही थी कि तेज़ रफ़्तार की वजह से अचानक बेकाबू हो गई। देखते ही देखते कार पलट गई। इस दुर्घटना में कार में सवार कपिलवस्तु कोतवाली के रक्सौल गांव निवासी हिमांशु (3) पुत्र अनिल, शिवांगी (8) पुत्री अनिल, चिलिहया थाना क्षेत्र के रमवापुर गांव निवासी सावित्री (52) पत्नी राजेंद्र, सरस्वती (60) पुत्री गोली, उमेश (18) पुत्र राजेंद्र व मुन्नी (45) पत्नी उग्रीम की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि शिवांशु (5) पुत्र अनिल, गीता (8) पुत्री राजेंद्र, अनिल समेत कुल चार लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां से शिवांशु और गीता की हालत नाजुक बताते हुए डॉक्‍टरों ने दोनों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। दो का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

गाजीपुर में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बोलेरो, दो की मौत, नौ घायल

उधर, गाजीपुर में सुहवल थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव के पास भोर में 4:00 बजे एक तेज रफ्तार बोलेरो पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में दो लोगों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। जबकि नौ लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया है। मृतकों की शिनाख्‍त अब तक नहीं हो सकी है। पुलिस घायलों से उनके बारे में जानकारी लेने का प्रयास कर रही है। अभी तक इतना पता चला है कि बोलेरो सवार मध्‍य प्रदेश से लौट रहे थे। सात को गाजीपुर के जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जबकि डॉक्‍टरों ने गम्‍भीर रूप से घायल दो लोगों को वाराणसी रेफर कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here