पति की आत्महत्या के दो दिन बाद पत्नी ने भी मॉल की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। एक युवती ने मॉल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से एक लेटर मिला है, जिससे पता चलता है कि पति की आत्महत्या से दुखी होकर उसने यह कदम उठाया। महज 15 दिन पहले ही दोनों की शादी हुई थी। पति ने दो दिन पहले ही सुसाइड कर लिया था।

युवती फरीदाबाद की रहने वाली है और उज्जैन के आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है। युवती के सिर और पैर में गंभीर चोट आई है। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। मौके से पुलिस को एक पत्र मिला है, जिसमें लिखा है कि वह आत्महत्या कर रही है। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। वह चाहती है कि उसके शव का अंतिम संस्कार वहीं किया जाए, जहां दो दिन पहले उसके पति का अंतिम संस्कार हुआ था। जानकारी के मुताबिक बुधवार को युवती के पति शुभम खंडेलवाल ने सुसाइड कर ली थी। उसकी जेब से मिले सुसाइड नोट से स्पष्ट हुआ कि उसने दो सरकारी अफसरों से तंग आकर सुसाइड किया है।

फरीदाबाद की रहने वाली इस युवती और उज्जैन के शुभम ने 26 अगस्त को ही उज्जैन के चिंतामन मंदिर में प्रेम विवाह किया था। उज्जैन के चिंतामन थाना इलाके के गीता नगर में रहने वाला शुभम पेशे से बिल्डर था। बुधवार रात बड़नगर रोड पर उसकी कार क्षतिग्रस्त मिली थी। कार में उसकी लाश थी। पुलिस मान रही थी कि शुभम की मौत एक्सीडेंट में हुई है, लेकिन उसकी जेब से मिले सुसाइड नोट के बाद पुलिस को पता लगा कि शुभम जहर खाकर गाड़ी चला रहा था। अपने सुसाइड नोट में शुभम ने नगर निगम के दो अधिकारी नरेश जैन और संजय खुजनेरी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। सुसाइड नोट मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के नाम लिखा गया था।

पति की मौत के बाद युवती अपने परिवार के साथ इंदौर पहुंची। परिवार यहां से फरीदाबाद जाने की तैयारी में था। इस दौरान युवती बाजार जाने की बात कहकर ऑटो से रवाना हुई और मॉल पहुंच गई। कुछ देर बाद ही उसने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी के मुताबिक थाने पर सूचना मिली कि एक युवती मॉल से गिर गई है। मौके पर पहुंचकर पड़ताल की तो पत्र भी मिला। इसमें उसने स्वयं लिखा है वह आत्मह्त्या कर रही है और निवेदन है कि उसे भी उसी स्थान पर जलाया जाए जहा शुभम का अंतिम संस्कार हुआ था। युवती की हालत स्थिर बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here