UP News: लखीमपुर में BJP नेताओं ने कार्यकर्ता को पुलिस हिरासत से छुड़ाया, प्रियंका बोलीं- CM बताएं किस ‘मिशन’ के तहत हो रहा यह

हाइलाइट्स:

  • यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मोहम्‍मदी थाने से पार्टी कार्यकर्ता को छुड़ाया
  • कांग्रेस पार्टी की राष्‍ट्रीय महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी की योगी सरकार पर बोला हमला
  • बीजेपी कार्यकर्ता को रामलीला मैदान में महिला पुलिसकर्मियों से छेड़खानी के आरोप में पुलिस ने लिया था हिरासत में

लखीमपुर खीरी
यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में बीजेपी के दर्जनों नेताओं और कार्यकर्ताओं की ओर से मोहम्‍मदी थाना परिसर में घुसकर पार्टी के कार्यकर्ता शिब्‍बू सिंह को पुलिस हिरासत से छुड़ाने की घटना सामने आई है। इस पर कांग्रेस पार्टी की राष्‍ट्रीय महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी की योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी कार्यकर्ता शिब्‍बू सिंह को शुक्रवार को रामलीला मैदान में महिला पुलिसकर्मियों से छेड़खानी और दुर्व्‍यवहार करने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया था।

सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी कार्यकर्ताओं को जब शिब्‍बू सिंह को हिरासत में लिए जाने की खबर पता चली तो वे मोहम्मदी थाने में पहुंचे गए। इसके बाद मोहम्‍मदी के बीजेपी विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह भी कार्यकर्ता की रिहाई के लिए थाने में पहुंच गए। लोकेंद्र प्रताप सिंह ने बातचीत में स्‍वीकार किया कि शुक्रवार की रात वह मोहम्‍मदी थाना में गए थे।

‘शिब्‍बू सिंह पर छेड़खानी का आरोप गलत’

बीजेपी विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि जब वह थाना में पहुंचे तो मामला शांत हो गया और शिब्‍बू सिंह को पुलिस हिरासत से रिहा कर दिया गया। सिंह ने इस घटना को गलत तरीके से पेश किए जाने की बात कही। उन्‍होंने कहा कि शिब्‍बू सिंह ने जरूर खराब व्‍यवहार किया, लेकिन छेड़खानी का आरोप गलत है।

बीजेपी विधायक बोले- कार्यकर्ता पर आरोप सिद्ध हुए तो छोड़ देंगे पद
बीजेपी विधायक ने कांग्रेस की राष्‍ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके भाई कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के उस ट्वीट पर गहरी पीड़ा व्‍यक्‍त की जिसमें कांग्रेस नेताओं ने मोहम्मदी की घटना की खबर को रीट्वीट करते हुए मुख्‍यमंत्री से सवाल पूछा है। सिंह ने कहा कि अगर कार्यकर्ता के खिलाफ छेड़खानी के आरोप सिद्ध हो जाते हैं तो वह विधायक का पद छोड़ देंगे, लेकिन अगर इस तरह के आरोप बेबुनियाद पाए जाते हैं तो झूठे आरोप लगाने वालों को माफी मांगनी चाहिए।

प्रियंका गांधी ने कसा तंज
जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने लखीमपुर के मोहम्मदी में घटी घटना से संबंधित एक खबर को ट्विटर पर शेयर किया है। साथ ही अपने ट्वीट में कहा है कि क्या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस ‘मिशन’ के तहत हो रहा है? बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ?

Starnews18: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए starnews18 फेसबुक पेज लाइक करें

https://www.facebook.com/starnews18/

Web Title : up news: bjp leaders release worker from police custody in lakhimpur, priyanka gandhi attacked cm yogi
Hindi News from starnews18 | पाइए उत्तर प्रदेश समाचार (UP News) सबसे पहले starnews18 पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here