लॉकडाउन के चलते सभी स्टार्स इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को जागरुक करने और एंटरटेन करने में जुटे हुए हैं। जहां कुछ सेलेब्स खुद जरुरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं, वहीं कुछ पीएम केयर फंड में अपना योगदान दे रहे हैं। इस मुश्किल समय में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी कोरोना वॉरियर्स के लिए 5 करोड़ रुपए का डोनेशन किया है।

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने कोरोना वॉरियर्स की मदद करने के लिए इंस्टाग्राम पर ऑनलाइन डांस क्लास की शुरुआत की है। इस पहल में 18 करोड़ लोगों को जोड़कर उर्वशी ने 5 करोड़ रुपए जुटाए हैं। डांस सेशन से इकट्ठा किए गए पैसो से उन्होंने क्राई फाउंडेशन और स्वदेश फाउंडेशन की मदद की है जो इन दिनों कोरोना के फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए काम कर रहे हैं। एक्ट्रेस ऑनलाइन ट्रेनिंग देकर जुम्बा, टबाटा, लैटिन नृत्य सिखा रही हैं।

 

उर्वशी इस साल फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ और ‘थिरुट्टू पेले 2’ के हिंदी रीमेक में नजर आने वाली हैं। पहली फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ 12 जून को रिलीज होने वाली थी जिसे आगे बढ़ा दिया गया है। वहीं दूसरी फिल्म तमिल सुपरहिट ‘थिरुट्टू पेले 2’ की हिंदी रीमेक है जिसका हिंदी नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here