Vodafone Idea ने 1000 जीबी डेटा के लाभ के साथ लॉन्च किया 351 रुपये का वर्क फ्रॉम प्लान

कोरोना काल में सारे काम घर से हो रहे हैं, ज्यादातर कंपनियां भी अपने कर्मचारियों से घर से ही काम करवा रही हैं। घर से काम करने पर सबसे ज्यादा जरूरत होती है इंटरनेट की। वर्क फ्रॉम होम वाले कॉन्सेप्ट इंटरनेट की बहुत खपत हो रही है। टेलीकॉम कंपनियां भी इसको ध्यान में रखकर कई प्लान्स लेकर आ रही है। यूजर्स को बेहतर सुविधा मुहैया करने के लिए टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea यानि Vi भी एक नया प्लान बाजार में लकेर आई है।

Vodafone Idea का नया प्लान

इस नए प्लान की कीमत 351 रुपये है, कंपनी की वेबसाइट पर इस प्लान से जुड़े जानकारी देखी जा सकती है। कंपनी ने ये प्लान खासतौर पर उन लोगों के लिए लॉन्च किया है जो घर से काम करते हैं। इस प्लान में यूजर को 1000जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की हैं। इसके साथ कंपनी 251न रुपये का वर्क फ्रॉम भी उपलब्ध करा रही है। इस प्लान में कंपनी 28 दिनों की वैधता के साथ 50 जीबी डेटा मिलेगा।

कुछ जगहों के लिए आया है प्लान 

वोडाफोन आईडिया का ये प्लान कुछ सीमित जगहों के लिए उपलब्ध होगा। दिल्ली, आंध्र प्रदेश, गुजरात, केरल और मध्य प्रदेश सर्किल के लोग ही इसका लाभ उठा पाएंगे. ये प्लान घर से काम कर रहे लोगों के लिए काफी बेहतरीन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here