कब खुलेगी बॉलीवुड के ड्रग्स मंडली की कुंडली? आज अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड से पूछताछ करेगी NCB

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आई चैट के बाद से एनसीबी की नजर बॉलीवुड पर पैनी हो गई है और वो लगातार लोगों की जांच में लगी हुई है। इस कड़ी में एनसीबी ने ड्रग से जुड़े एक मामले में अभिनेता अर्जुन रामपाल को आज तलब किया है। सोमवार को NCB ने अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी करने के बाद अभिनेता को समन जारी किया गया था। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को भी NCB ने 11 नवंबर को पेश होने के लिए समन भेजा है।

एनसीबी ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शब्बीर सईद को गिरफ्तार करने के एक दिन बाद रामपाल के घर पर तलाशी ली। एजेंसी के धुरंधरों ने कथित तौर पर जुहू में नाडियाडवाला के निवास पर 10 ग्राम गांजा बरामद किया था। रामपाल के घर पर छापे के दौरान कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जब्त किए गए। NCB ने पहले 47 वर्षीय अभिनेता के ड्राइवर से पूछताछ भी की। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में सोमवार को यहां अभिनेता अर्जुन रामपाल के निवास की तलाशी ली थी।

इस बीच, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सोमवार को कहा कि पूरी हिंदी फिल्म उद्योग को “बुरा” माना जाता है क्योंकि “कुछ लोग ड्रग्स से जुड़े हैं।” ये सही नहीं है और सरकार दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। उन्होंने आगे दोहराया कि ड्रग्स का सेवन कानून के खिलाफ है, लेकिन महाराष्ट्र सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। उन्होंने आगे कहा, लेकिन अगर कोई बॉलीवुड को बदनाम कर रहा है और इसे मुंबई से कहीं और स्थानांतरित करने की दिशा में काम कर रहा है तो यह गलत है। हम ऐसा नहीं होने देंगे।”

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चल रही जांच में कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम ड्रग्स के इस्तेमाल और उसकी खरीदारी के मामले में सामने आए थे। जिसके बाद एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से आधिकारिक संचार प्राप्त करने के बाद हिंदी फिल्म उद्योग में लोगों द्वारा ड्रग्स के सेवन और कब्जे की जांच शुरू की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here