हाल ही में साउथ स्टार्स ने एक वीडियो के जरिए लोगों को कोरोना वायरस से लड़ने का संदेश दिया था. एक्टर्स के इस वीडियो की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें धन्यवाद दिया है.

पूरी दुनिया कोरोना वायरस के ख‍िलाफ जंग लड़ रही है. सरकार ने इस वायरस के फैलाव को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लगा रखा है. इसी के साथ हैंडवॉश करने, सैन‍िटाइजर का इस्तेमाल करने, सोशल डिस्टेंस‍िंग बनाए रखने जैसे नियमों का पालन करने की अपील की है. इन बातों को लेकर जनता को जागरुक करने में सेलिब्रिटीज भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. हाल ही में साउथ स्टार्स ने एक वीडियो के जरिए लोगों को कोरोना वायरस से लड़ने का संदेश दिया था. एक्टर्स के इस वीडियो की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें धन्यवाद दिया है.

जिस वीडियो की बात हम कर रहे हैं उसमें साउथ के सुपरस्टार्स चिरंजीवी, नागार्जुन, वरुण तेज और साई धरम तेज हैं. चारों एक्टर्स ने मिलकर इस वीडियो के जरिए लोगों को कोरोनावायरस के ख‍िलाफ सख्ती से लड़ने को प्रोत्साहित किया है. लगभग 3 मिनट के इस वीडियो में चारों ने लोगों से इस वायरस को मारने में एकजुट होने की अपील की है. उनके इस पहल को पीएम मोदी ने धन्यवाद दिया है.

इससे पहले भी पीएम मोदी ने फिल्म इंडस्ट्री के सितारों को कोरोना वायरस के ख‍िलाफ इस जंग में सक्रिय रूप से शामिल होने के लिए सराहा है. पीएम मोदी ने कार्तिक आर्यन के मोनोलॉग की तारीफ की थी जिसमें एक्टर ने पंचनामा स्टाइल में लोगों से कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानी बरतने की अपील की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here