कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 3 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. ऐसे में सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक घर पर हैं. लेकिन एक सेलेब ऐसा है जो घर पर रहकर जबरदस्त बॉडी बना रहा है. उसने अपना वजन इतना कम कर लिया है कि लोग हैरान हैं. उन्होंने अपनी शानदार बॉडी बना ली है. वो हैं पॉप स्टार, कंपोजर यो यो हनी सिंह (Honey Singh). उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर फैन्स को इस बात की जानकारी दी है.

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”मैंने आपसे पहले कहा था कि काम जारी है. लॉकडाउन का सबसे सही इस्तेमाल.” दो तस्वीरों में हनी सिंह बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं. उनकी बॉडी को देखकर फैन्स भी खुश हैं. एक यूजर ने लिखा, ”जंगल मे सन्नाटा छा रहा है, सुना है एक पुराना शेर वापस आ रहा है”

पंजाबी सिंगर JazzyB ने कमेंट में लिखा, ”नो पेन नो गेन… बहुत अच्छे लग रहे हो भाई.” एक यूजर ने लिखा, ”मेरी गर्लफ्रेंड ने कहा कि वो किसी और को देख रही हैं. मैंने कहा अपनी आंखें साफ करो, ये अपना यो यो है…”

बता दें, दो दिन पहले ही हनी सिंह का नया गाना ‘मॉस्को सूका’ रिलीज हुआ है. टी-सीरीज के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इस गाने में नेहा कक्कड़ ने भी अपनी आवाज दी है. यह गाना पंजाबी और रूसी भाषा में रिलीज हुआ है. इस गाने को हनी सिंह ने लिखा और कंपोज किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here