PM नरेंद्र मोदी से मिले वाईएस जगन मोहन रेड्डी, NDA में शामिल होने की अटकलें तेज

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। वाईएस जगन मोहन रेड्डी के इस मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा तेज हो गई है। क्योंकि वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने अभी 23 और 24 सितंबर को अमित शाह से मुलाकात की थी।

वाईएसआर कांग्रेस के राजग में शामिल होने की अटकलों के बीच आठ महीने बाद रेड्डी और पीएम मोदी की मुलाकात हुई है। बैठक के दौरान राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई या नहीं इसकी जानकारी नहीं है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, 40 मिनट तक चली बैठक में रेड्डी ने लंबित बकाया धनराशि और कडपा इस्पात संयंत्र जैसी विभिन्न परियोजनाओं के लिए मंजूरी पर चर्चा की।

सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मोदी से दस हजार करोड़ रुपए के लंबित राजस्व अनुदान और पोलावरम परियोजना के लिए 3,250 करोड़ रुपये को जारी करने तथा कुर्नूल जिले में उच्च न्यायालय की स्थापना का अनुरोध किया। प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद रेड्डी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से कृष्णा गोदावरी नदी जल बंटवारे के मुद्दे पर बातचीत करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here