यह दृश्य एक ग्राहक द्वारा रिकॉर्ड किया गया था जो अपने पेय को अपने घर पहुंचाने का इंतजार कर रहा था।

देखें: बर्ड अटैक फूड डिलीवरी ड्रोन; इंटरनेट प्रतिक्रिया दृश्य एक ग्राहक द्वारा रिकॉर्ड किया गया था जो अपने पेय को अपने घर पहुंचाने की प्रतीक्षा कर रहा था। एनडीटीवी फूड डेस्क द्वारा संपादित अपडेट किया गया: २६ सितंबर, २०२१ ११:३५ IST

इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और कई प्रतिक्रियाएं मिली हाइलाइट्स अगर पास में कौवे हैं तो एयर डिलीवरी थोड़ी मुश्किल हो सकती है। रेवेन और डिलीवरी ड्रोन के बीच झगड़े का वीडियो पूरे इंटरनेट पर है। वीडियो को बेन रॉबर्ट्स द्वारा YouTube पर अपलोड किया गया था।

क्या आपके दरवाजे पर स्वादिष्ट भोजन पहुंचाना वरदान नहीं है? बस एक क्लिक के साथ, आप अपना ऑर्डर देते हैं और अपने पसंदीदा कप्पा या पेस्ट्री को अपने घर पहुंचाते हैं। हम में से बहुत से लोग सोचते हैं कि यह और भी मनोरंजक हो जाता है जब खाद्य वितरण एजेंसियां ​​​​हमारे घरों में भोजन गिराने के लिए उड़ने वाले ड्रोन का उपयोग करती हैं। हालाँकि, अगर पास में कौवे हों तो हवाई डिलीवरी थोड़ी मुश्किल हो सकती है। ऑस्ट्रेलिया की राजधानी कैनबरा का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें रैवेन और डिलीवरी ड्रोन के बीच लड़ाई दिखाई जा रही है। ड्रोन को आसमान में मंडराते देखा जाता है जब एक कौवा, एक पक्षी जो कौवे से थोड़ा बड़ा होता है, उस पर हमला करता है।

वीडियो में पक्षी को ड्रोन की पीठ पर उपदेश देते हुए और कुछ समय के लिए उसके साथ कुश्ती करते हुए दिखाया गया है। फिर यह ड्रोन पर उग्र रूप से चोंच मारना शुरू कर देता है। ऐसे में ड्रोन पार्सल को सामान्य से ज्यादा ऊंचाई से गिरा देता है। कुछ देर बाद चिड़िया उड़ जाती है। वीडियो बेन रॉबर्ट्स द्वारा लिया गया था। वह हवाई डिलीवरी के माध्यम से अपने आदेश का इंतजार कर रहा था जब उसने ड्रोन पर रेवेन को हमला करते देखा। उन्होंने पूरे सीन को रिकॉर्ड कर यू ट्यूब पर अपलोड कर दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here