रूस में सोशल मीडिया स्टार अपने सौतेले बेटे से शादी करने के बाद चर्चा में हैं। मरीना बलमशेवा (35) अपने पूर्व पति ऐरे और उनके 20 साल के बेटे के साथ 10 साल से ज्यादा रहीं। मरीना ने शादी के 10 साल बाद ऐरे से तलाक ले लिया। इसके बाद उन्होंने अपने सौतेले बेटे से शादी कर ली। सोशल मीडिया पर इसके बारे में बताने के बात से वह चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

प्रेग्नेंट मरीना नए शहर जाने की तैयारी में

मरीना ने कहा कि तलाक के बाद उन्हें 20 साल के सौतेले बेटे व्लादिमीर से प्यार हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। दोनों 2020 की शुरुआत में शादी करने जा रहे थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से उनका प्लान टल गया। आखिरकार पिछले हफ्ते उन्होंने शादी कर ली। दोनों का अब ऐरे से कोई रिश्ता नहीं है। मरीना प्रेग्नेंट हैं और दोनों किसी बड़े शहर शिफ्ट होने जा रहे हैं।

ऐसे लाइमलाइट में आई थीं मरीना

शादी के फोटो और वीडियो दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर किए। मरीना ने वजन घटाने का अपना सफर शेयर करते हुए एक डॉक्युमेंटरी में काम किया था जिसके बाद वह लाइमलाइट में आई थीं। दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट्स को काफी शेयर किया जा रहा जिनमें वे डॉक्युमेंट्स साइन करते और शादी की खुशी मनाते दिख रहे हैं।