सोशल मीडिया पर एक एड्रेस वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर लोग अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहे हैं. आखिर हंसे भी क्यों न, ये पता है ही इतना अजीब.

जबसे कोरोना महामारी फैली है लोगों ने अपना सारा सामान ऑनलाइन मंगाना शुरु कर दिया है. खाना, कपड़ा और सामान सभी कुछ अब लोग ऑनलाइन ही मंगा लेते हैं. घर में बैठकर मोबाइल से ऑनलाइन सामान मंगाना है भी कितना है. लेकिन, इन सबकी वजह से जहां एक तरफ लोगों के लिए काम आसान हो गया है तो वहीं डिलिवरी ब्वॉएज के लिए काम काफी ज्यादा बढ़ भी गया है. आजकल डिलिवरी ब्वॉय दिन रात ड्यूटी पर रहकर लोगों का सामान पहुंचाने में लगे रहते हैं. वहीं, ऑनलाइन सामान के लिए दिया गया पता अगर गलत हो जाए या फिर सही न लिखा तो उनके लिए मुश्किल और भी ज्यादा बढ़ जाती है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक एड्रेस वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर लोग अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहे हैं. आखिर हंसे भी क्यों न, ये पता है ही इतना अजीब. इस ऑनलाइन एड्रेस की फोटो @arunbothra नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है. जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, हैदराबादी स्टाइल में एड्रेस. ये एक पार्सल की फोटो है, जिस पर ग्राहक का नाम सलीम लाला लिखा है. पार्सल में उसका पता लिखा है, 12-24/Z1, पाशा भाई की दुकान आके पूछ लो, सलीम लाला किधर रहते, सीधा घर तक लाके छोड़ते. चारमीनार, हैदराबाद.

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here