Indian Bank SO पदों के लिए उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट indianbank.in/career पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

नई दिल्ली: 

Indian Bank SO Recruitment: इंडियन बैंक (Indian Bank) ने 138 स्पेशलिस्ट ऑफिसर (Specialist Officer) के लिए वैकेंसी निकाली है. इस भर्ती के तहत असिस्टेंट मैनेजर, मैनेजर और सीनियर मैनेजर जैसे पदों को भरा जाना है. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. रजिस्ट्रेशन करने की आखिरी तारीख 10 फरवरी है. भर्ती के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा आयोजित की जाएगी. परीक्षा का आयोजन 8 मार्च को किया जाएगा.

योग्यता
इस भर्ती के लिए अप्लाई करने के लिए आवेदक के पास ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. इस पोस्ट के लिए आवेदक के पास कार्य अनुभव होना चाहिए.

ऐसे करें आवेदन
इन पदों के लिए उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट indianbank.in/career पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

CTET 2020: सीटीईटी परीक्षा के लिए आज से शुरू होंगे आवेदन, ऐसे करें अप्लाई

आवेदन फीस
एससी, एसटी और पीडब्लूयडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस 100 रुपये हैं. वहीं, बाकी सारी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 600 रुपये फीस देनी है.

आवेदन करने के लिए ये है डायरेक्ट लिंक 

टिप्पणियां

Indian Bank SO Recruitment 2020 Direct Link

चयन प्रक्रिया
मैनेजर (सिक्योरिटी) के चयन के लिए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट कर उनका इंटरव्यू लिया जाएगा. बाकी अन्य पदों के लिए टेस्ट और इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा. स्केल 1 और स्केल 2 पदों के लिए परीक्षा 2 घंटों की आयोजित की जाएगी, परीक्षा 200 अंकों की रहेगी. वहीं, स्केल 3 के लिए 100 अंकों की परीक्षा रहेगी जिसके लिए उम्मीदवारों को एक घंटे का समय दिया जाएगा. परीक्षा को पास करने के लिए सामान्य केटेगरी के उम्मीदवारों को 40 प्रतिशत स्कोर करना होगा वहीं आरक्षित केटेगरी के उम्मीदवारों को 35 प्रतिशत स्कोर करना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here