मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला हमेशा से विवादों में रहे हैं। सोमवार को वह एक बार फिर से एक नए विवाद में आ गए जब उनका एक आधिकारिक राइफल से फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में उनके साथ पंजाब पुलिस के कुछ जवान भी मौजूद नजर आए। जिसके चलते सिद्धू मूसेवाला के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है।

यह मामला पंजाब के बरनाला जिले के बडबार गांव में एक शूटिंग रेंज का है। वीडियो में सिद्धू मूसेवाला राइफल से शूटिंग रेंज में राइफल से फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं पंजाब पुलिस के जवाब फायरिंग करते समय उनकी मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। यह घटना एक मई की है। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संदीप गर्ग ने छह पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया है और सिद्धू मूसेवाला के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

एसएसपी संदीप गर्ग ने बताया कि, छह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है जो सिद्धू मूसेवाला की बंदूक चलवाने में मदद कर रहे थे। साथ ही इन सभी के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं। आरोपी पाए गए पुलिसकर्मियो में उप निरीक्षकों बलकार सिंह, अंतरजीत सिंह, राम सिंह, हेड कांस्टेबल गुरजिंदर सिंह, कांस्टेबल जसबीर सिंह और हरविंदर सिंह का नाम शामिल है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here