पानी में जूते ना भीग जाएं इसलिए मंत्री को गोद में उठा ले गया मछुआरा , VIDEO वायरल होने पर बोले माननीय- इसमें गलत क्या है

तमिलनाडु के मत्स्य पालन-मछुआरा कल्याण और पशुपालन मंत्री अनीता राधाकृष्णन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक मछुआरा मंत्री को गोद में उठाकर पानी से सतह पर ले गया। ऐसा इसलिए क्योंकि पानी में उतरने पर मंत्री का जूता भीग जाता। दरअसल राज्य के मत्स्य पालन-मछुआरा कल्याण और पशुपालन मंत्री अनीता राधाकृष्णन समुद्री कटाव का जायजा लेने पालावेरकडू पहुंचे थे। यहां आने के बाद उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत की है तथा समुद्री कटाव का जायजा लेने के लिए वो एक नाव पर बैठे। जायजा लेने के बाद जब नाव किनारे पर रुकी तब एक मछुआरे ने नाव के सामने कुर्सी लगाया ताकि मंत्री अनीता राधाकृष्णन आसानी से उतर सकें। लेकिन जूते भीग जाने के डर से अनीता राधाकृष्णन को नाव से उतरने में हिचकिचाहट होने लगी।

इसके बाद एक मछुआरे ने मंत्री अनीता राधाकृष्णन को गोद में उठा लिया और गोद में उठाकर उन्हें सतह तक पहुंचाया। मंत्री अनीता राधाकृष्णन को गोद में उठाए मछुआरे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है और सोशल मीडिया पर लोग वीआईपी संस्कृति को लेकर मंत्री की आलोचना करने लगे। अपनी किरकिरी होने के बाद अनीता राधाकृष्णन ने इस पूरे मामले पर अपनी सफाई दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here