बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों सुर्खियों मे हैं। वह लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को बस, ट्रेन और फ्लाइट से उनके घर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। उनके इस काम की चारों तरफ सराहना हो रही है। इस दौरान सोनू सोशल मीडिया पर भी मदद मांगने वालों की भी हर संभव सहायता कर रहे हैं। इस बीच एक शख्स ने गर्लफ्रेंड के साथ भागने के लिए सोनू से मदद की गुहार की लगाई है। इस पर एक्टर ने शख्स को मजेदार जवाब दिया है।

यूजर ने सोनू सूद को ट्विटर पर टैग करते लिए पोस्ट लिखा, ”भाई मुझे भी कही छोड़ दो। गर्लफ्रेंड के साथ भागना है। अंडमान निकोबार ही छोड़ दो।” इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा, ”मेरे पास एक बेहतर आइडिया है। क्यों न आप दोनों के साथ आप दोनों के परिवार को भी भेज दूं। चट मंगनी पट ब्याह।” सोनू के इस ट्वीट को बहुत पसंद किया जा रहा है।

गौरतलब है कि हाल ही में सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं जो पहले ट्वीट कर मदद मांगते हैं फिर अपना ट्वीट डिलीट कर देते हैं। ऐसे लोगों के फेंक ट्वीट के चलते उनका काम प्रभावित हो रहा है।

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा है, ‘लोगों से अनुरोध है कि वही मदद मांगे जिनको जरूरत है। ऐसा देखा गया है कि पहले लोग ट्वीट कर मदद मांगते और बाद में उसे डिलीट कर देते हैं, ये साबित करता है कि वे फेक हैं। इसके कारण हमारे काम को बाधा हो रही है। यह वास्तविक जरूरतमंदों को प्रभावित करेगा। कृपया उन लोगों के बारे में सोचें, जिन्हें आवश्यकता है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here