महरौली विधानसभा से विजयी हुए विधायक नरेश यादव अपने समर्थकों के साथ खुली जीप में सवार होकर किशनगंढ गांव के मंदिर से दर्शन कर के लौट रहे थे.

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनावों की मतगणना के बाद मंगलवार रात साढ़े 10 बजे महरौली में नवनिर्वाचित आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. गोली लगने से अशोक मान नाम के एक आप कार्यकर्ता की मौत हो गई और एक कार्यकर्ता घायल हुआ. अब इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम कालू है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते हत्या की गई. आरोपी ने 15 दिन पहले भी अशोक मान को जान से मारने की धमकी दी थी.

दिल्ली पुलिस ने साफ किया है कि इस मामले में विधायक को निशाना नहीं बनाया गया था. हमलावर ने गाड़ी के बिल्कुल पास आकर अशोक मान को ही टारगेट किया. मान और हमलावर के परिवार के बीच में पुरानी रंजिश है. अशोक के भतीजे हरेंद्र को चश्मदीद बनाकर इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. हरेंद्र ने तीन हमलावरों का नाम बताया है जिसमें दो कालू और देव हैं. पुलिस के मुताबिक कालू और देव दोनों सगे भाई हैं. इन्होंने नवंबर 2019 में अशोक की मां के खिलाफ वसंत कुंज थाने में मामला दर्ज करवाया था और आरोप लगाया था कि उसके परिवार पर अशोक और उसके साथियों ने फायरिंग करवाई थी.

बता दें कि मंगलवार रात 10:30 बजे महरौली विधानसभा से विजयी हुए विधायक नरेश यादव अपने समर्थकों के साथ खुली जीप में सवार होकर किशनगंढ गांव के मंदिर से दर्शन कर के लौट रहे थे. इस दौरान दो हमलावरों ने नरेश यादव की गाड़ी पर हमला कर दिया. विधायक के काफिले पर हुए हमले बाद आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर के दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए दिल्ली पुलिस को कटघरे में खड़ा किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here