IND vs NZ 1st ODI: हैमिल्टन में खेले गए पहले मैच में विराट कोहली ने एक बार फिर से जरूरत के समय जरूरी धैर्य दिखाया. और दोनों ओपनर पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल के सस्ते में पवेलियन लौटे के बाद पारी को संभालते हुए 53 गेंदों पर 51 रन बनाते हुए करियर का 48वां अर्द्धशतक जड़ा

नई दिल्ली: 

हालात कैसे हों, विराट कोहली (Virat Kohli) हालात को ड्राइविंग सीट पर ले आते हैं! टीम के  लिए तेज रन बनाने हों, तो विराट कोहली, को हैमिल्टन में पहले वनडे (NZ vs IND 1st ODI) में  जल्द ही दो विकेट के नुकसान से भरपायी करते हुए टीम को संभालना हो, तो विराट कोहरी ((Virat Kohli)). हर हाल में कप्तान हाथ खड़ा करते हैं-मैं हूं न! वैसे प्रशंसक निराश इसलिए हैं कि साधारण गेंदबाज ईश सोढ़ी की गेंद पर आंखें जमने के बाद भारतीय कप्तान बोल्ड हो गए. ये प्रशंसक फिर से बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन विराट सोढ़ी की गुगली को हाथ से पढ़ ही नहीं पाए. बहरहाल, अच्छी बात यह है कि कारनामा किए बिना नहीं लौटे विराट कोहली (Virat Kohli). और कौन जानता है कि अगला स्पेशल कारनामा भी जारी सीरीज के बाकी दो मैचों में ही हो जाए.

हैमिल्टन में खेले गए पहले मैच में विराट कोहली ने एक बार फिर से जरूरत के समय जरूरी धैर्य दिखाया. और दोनों ओपनर पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल के सस्ते में पवेलियन लौटे के बाद पारी को संभालते हुए 53 गेंदों पर 51 रन बनाते हुए करियर का 48वां अर्द्धशतक जड़ा. और इसी पारी के दौरान उन्होंने सौरव गांगुली के एक बड़े रिकॉर्ड को तोड़ दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here