जम्मू शहर के पुराने सतवारी इलाके में नौवीं कक्षा के एक छात्र की लूडो के खेल में लेन-देन को लेकर हुई हत्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है। मृतक के परिजनों व इलाके के लोगों ने सतवारी में प्रदर्शन किया। इस दौरान परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। बता दें कि 14 वर्षीय किशोर चार दिन पहले घर से लूडो खेलने निकला था। इसके बाद उसका शव खेत में मिला था। हत्यारों ने किशोर का चेहरा भी जला दिया था। इस वारदात से इलाके में जबरदस्त गुस्सा है।

14 साल के रितिक को चार दिन पहले उसके किसी दोस्त ने फोन किया। कहा, मोबाइल पर लूडो खेलते हैं। इसके बाद रितिक घर से चला गया लेकिन लौटकर नहीं आया। घरवालों ने काफी तलाश की। जानकारी नहीं मिलने पर सतवारी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने 22 मई को किशोर के लापता होने की शिकायत दर्ज की थी। रविवार को पुलिस टीम डॉग स्क्वायड लेकर पहुंची। पुराने सतवारी की नाथ कॉलोनी के पास ही एक खेत से शव बरामद हुआ। इसके बाद डॉग स्क्वायड के खोजी कुत्ते एक घर के पास पहुंचकर रुक गए। पुलिस ने एक लड़के समेत तीन लोगाें को हिरासत में लिया है।

इसी दौरान एक लड़के को लोगाें ने पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। पुलिस उसे लोगाें से छुड़ाकर साथ ले गई। स्थानीय लोगों ने कहा कि जब तक मामले में इंसाफ नहीं मिल जाता, वे पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं।

वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे। एसपी दीपक ढिंगरा, डीएसपी राम शर्मा, एसएचओ गुरमीत सिंह ने मौके पर पहुंचकर लोगाें को समझाया था। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और एफएसएल रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here