जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एक बार फिर से मुठभेड़ शुरू हो गई। जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया है कि यह मुठभेड़ जिले के पिंजौरा गांव में चल रही है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा, ‘दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में पिंजौरा गांव में एनकाउंटर शुरू हो गया है। पुलिस और सुरक्षाबल आतंकियों को ढेर करने के अपने काम में लगे हुए हैं।’

इससे पहले हिजबुल मुजाहिद्दीन के शीर्ष कमांडर समेत पांच आतंकवादी रविवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के बाद मारे गए थे। पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि विशेष सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के रेबन इलाके में तलाशी अभियान के लिए घेराबंदी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि तलाशी के दौरान छुपे हुए आतंकवादियों ने खोजी दस्ते पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में आतंकवादी मुठभेड़ में मारे गए।

पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकवादी हिजबुल मुजाहिद्दीन के सदस्य थे और उनमें से एक शीर्ष कमांडर था। प्रवक्ता ने बताया कि यदि इनके परिवार का कोई सदस्य दावा करता है तो उसे शिनाख्त के लिए आ सकते हैं। मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद सहित अन्य सामग्री बरामद की गई। सभी बरामद सामग्री जांच के लिए ले लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here