एक माह बाद महिला ने शादी का बहाना कर सारे जेवर व पच्चीस हजार रुपए लेकर पीहर निकल गई, जहां पहुंचकर उसने हीराराम को फोन कर कहा कि शादी अब सितम्बर में होगी और वह एक-दो माह रूककर ससुराल आएगी। एक माह तक दोनों में मोबाइल पर बातचीत होती रही।

जोधपुर. बासनी थानान्तर्गत महादेव नगर में आठ लाख रुपए देकर ब्याही महिला एक महीने बाद ही जेवर व रुपए लेकर भाग गई। पति का आरोप है कि वह पूर्व में दो बार और भागने के बाद भी एक शादी कर चुकी है। पुलिस के अनुसार महादेव नगर में बिजलीघर के पीछे निवासी हीराराम पुत्र वेलाराम पटेल ने रोहट थानान्तर्गत सेंदरिया निवासी कैलाश पुत्र सोनाराम पटेल व उसकी बहन गोगीदेवी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। आरोप है कि आठ लाख रुपए लेकर कैलाश ने गत वर्ष 10 अप्रेल को बहन गोगीदेवी की शादी हीराराम से कराई थी।

एक माह बाद महिला ने शादी का बहाना कर सारे जेवर व पच्चीस हजार रुपए लेकर पीहर निकल गई, जहां पहुंचकर उसने हीराराम को फोन कर कहा कि शादी अब सितम्बर में होगी और वह एक-दो माह रूककर ससुराल आएगी। एक माह तक दोनों में मोबाइल पर बातचीत होती रही। फिर पति ने पीहर से ससुराल आने के लिए दबाव डाला तो वह टालमटोल करती रही। संदेह होने पर उसने महिला की जांच कराई तो पता लगा कि वह रुपए व जेवर के लिए पहले से दो शादी कर चुकी है।

हीराराम बासनी थाने पहुंचा और पत्नी के एक अन्य से शादी करने की शिकायत की। एक कांस्टेबल के साथ हीराराम महिला के गांव पहुंचा, लेकिन उसकी शादी हो चुकी थी। दोनों जोधपुर लौट आए। 28 को गांव के सरपंच संग कैलाश व उसकी बहन बासनी थाने आए। थाने के बाहर भाई-बहन ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकियां भी दी। पुलिस के विश्वास दिलाने के बावजूद आरापियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब पीडि़त एक बार फिर बासनी थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here