गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में तेज गाड़ी चलाने से मना करने पर हुए विवाद में आरोपी ने एक युवक को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। जांघ में गोली लगने घायल युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल युवक खतरे से बाहर है। युवक के पिता की तहरीर पर सिहानी गेट थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया।

मूलरूप से ग्रेटर नोएडा दनकौर के रहने वाले राकेश नागर अपने परिवार के साथ नंदग्राम ए ब्लॉक में रहते हैं और वह बी ब्लॉक में ही परचून की दुकान करते हैं। जबकि उनका बेटा तरुण नागर बीकॉम तृतीय वर्ष का छात्र है। राकेश ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 8.30 बजे उनका बेटा अपने घर के बाहर खड़ा था। उसकी बाइक भी घर के बाहर ही गली में खड़ी हुई थी। इसी दौरान नंदग्राम की राधाकुंज कॉलोनी निवासी राहुल त्यागी अपनी कार को तेजी गति से लेकर आया और तरुण की बाइक में टक्कर मार दी। संकरी गली होने के बाद भी तेज गति से गाड़ी चलाने और बाइक में टक्कर मारने का तरुण ने विरोध किया। इस दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया।

राकेश ने बताया कि इस घटना को उन्होंने ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया और वह अपनी परचून की दुकान पर चले गए। इसके बाद सुबह करीब 9.30 बजे बेटा तरुण अपनी मां ओमवती को लेकर बाइक से दुकान जाने के लिए निकला। जब वह बाइक से सी ब्लॉक में रामलीला मैदान के पास पहुंचे तो राहुल ने उन्हें वहां रोक लिया और पिस्टल निकालकर तरुण को गोली मारकर मौके से फरार हो गया।

आरोपी को जेल भेजा

घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। इस दौरान आरोपी के परिजन से भी पूछताछ की गई। वहीं, शाम को पुलिस ने आरोपी राहुल त्यागी को रोटरी गोल चक्कर से गिरफ्तार कर लिया। उसे जेल भेज दिया गया है।

आरोपी राहुल त्यागी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच में कोई भी पुरानी रंजिश की बात सामने नहीं आई है। आरोपी से पूछताछ की जाएगी”- दिलीप सिंह बिष्ट, एसएचओ सिहानी गेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here