मेरठ में गुरुवार को कोरोना संक्रमण से 17 वर्षीय युवती की मौत हो गई। इसके साथ ही मेरठ में अब तक कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 32 हो गई है। दो पीएसी जवान, अस्थायी जेल के दो बंदी सहित आठ और संक्रमित पाए गए हैं। वहीं बिजनौर में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 18 नए केस की पुष्टि हुई है। बागपत में 11, बुलंदशहर में एक एएनएम सहित सात, हापुड़ में तीन और मुजफ्फरनगर में दो और नए कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है।

मेरठ में जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने बताया कि जागृति विहार सेक्टर-9 निवासी 17 वर्षीय युवती चांदनी की मौत हो गई। अब तक मेरठ में 32 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को दो पीएसी जवान, अस्थायी जेल के दो बंदी सहित आठ और कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस तरह मेरठ में अब कुल संक्रमितों की संख्या 481 हो गई है।

बिजनौर में गुरुवार को कोरोना के 18 नए केस की पुष्टि हुई है, जिसमें तीन सबदुलपुर रेहरा, दो रसूलपुर, दो कासिमपुर गढ़ी, मुबारकपुर, मोहम्मदपुर रजोरी और जाफ्तानगर के एक-एक केस शामिल हैं। इस तरह बिजनौर में अब कुल केस 136 हो गए हैं।

बागपत में पांची और हसनपुर मसूरी के तीन-तीन सहित 11 और कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है। इस तरह बागपत में कुल संक्रमितों की संख्या 76 हो गई है।

बुलंदशहर में एक एएनएम सहित सात, हापुड़ में तीन और मुजफ्फरनगर में दो और नए केस की पुष्टि हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here