यूपी के गोंडा में अनामिका शुक्ला के सामने आने के बाद पीलीभीत में भी एक अनामिका शुक्ला सामने आई है। यह अनामिका नौकरी कर रही है। अनामिका का दावा है कि उसके सभी शैक्षिक प्रमाण पत्रों की जांच कर ली जाए। वह असली अनामिका है।

मूल रूप से रायबरेली की रहने वाली अनामिका कहती हैं कि  डर किस बात का..? मेरा कासगंज की सुप्रिया या गोंडा की अनामिका से कोई मतलब नहीं है। मेरे तो दस्तावेज विभाग के पास जमा है। मेरा नाम को लेकर ही यह सब है। बाकी न कोई आशंका है न ही कोई फिक्र है। सभी दस्तावेज ठीक हैं और में उन्हें लेकर सोमवार को बीएसए कार्यालय पहुंच जाऊंगी।

कासगंज की सुप्रिया का अनामिका शुक्ला नाम से नौकरी किए जाने का मामला सामने आने के बाद प्रदेश भर में अनामिका नाम की शिक्षिकाओं के नाम और उनके दस्तावेजी प्रपत्रों को लेकर शक की सुई घूम गई थी। इसी क्रम में जब पीलीभीत में बेसिक शिक्षा विभाग ने अपना संग्रह खंगाला तो अमरिया ब्लॉक में जोशी कॉलोनी कें प्राथमिक विद्यालय में अनामिका शुक्ला नाम की एक शिक्षिका की तैनाती पर सभी चौक गए। किसी भी प्रकार का शक और शुबह दूर करने के लिए उनके संपूर्ण दस्तावेजों के साथ बीएसए कार्यालय बुलाया गया है। जिससे सभी आंशकाएं निर्मूल साबित की जा सकें। अनामिका शुक्ला छत्रपति शाहूजी महाराज विवि कानपुर से बीएससी जीव विज्ञान और लखनऊ विवि से बीएड की हुईं हैं। उन्होंने पांच नवंबर 2015 को पीलीभीत में अपनी ज्वाइनिंग की है। अनामिका ने बताया कि सभी दस्तावेज मेरे पास और विभाग के पास सुरक्षित हैं। किसी प्रकार का कोई संदेह नहीं है। अनामिका के पति बताते हैं कि वे भी रायबरेली पीलीभीत पहुंच रहे हैं और सोमवार को पत्नी के साथ बीएसए से मुलाकात करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here