लॉकडाउन के दौरान अहमदाबाद से पैदल घर लौटे युवक ने शनिवार को रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने से पहले युवक ने अपने दोनों हाथों की नसें काट ली थी। बताया जा रहा है कि रात में उसने कई वीडियो बनाकर टिकटॉक एप पर अपलोड किया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घूरपुर थाना क्षेत्र के तातारगंज निवासी शिवम सिंह (22) पुत्र अर्जुन सिंह अहमदाबाद में एक कंपनी में नौकरी करता था। लॉकडाउन के दौरान शिवम सिंह अहमदाबाद पैदल घर आया था। बताया जा रहा है कि गांव आने के बाद वह गुमसुम और एकांत में रहता था। शनिवार की शाम खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में चला गया।

लोगों के मुताबिक उसने अपने मोबाइल से टिकटॉक पर कई वीडियो बनाकर अपलोड भी किया। रात में शिवम ने बंद कमरे में अपने दोनों हाथों की नसें काट ली, इसके बाद छत में लगे चुल्ले में साड़ी का फंदा लगाकर लटक  गया। देर तक कमरे में कोई हरकत नहीं हुई तो परिजनों को शक हुआ। उन्होंने आवाज लगाई तो अंदर से आवाज नहीं आई। इस पर घर वालों ने दरवाजा तोड़ा।

देखा तो शिव फंदे पर लटक रहा था। परिजन उसे उतार कर जसरा के निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सुबह घूरपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि परिवार वालों ने शिवम की शादी तय कर दी थी। जिसे लॉकडाउन के चलते टालना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here