उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में मोहम्मदपुर गांव में एक कमरे में 5 शव मिले। घर के मुखिया का शव फांसी पर लटका मिला और बाकी 4 शव कमरे में पड़े मिले। आशंका जताई जा रही है की पत्नी व बच्चों को मारने के बाद युवक ने फांसी लगा ली। मौके पर एसपी समेत अन्य अधिकारी पहुंचकर जांच कर रहे हैं। घटना के पीछे प्रापर्टी की खरीद फरोख्त के धंधे में कर्ज से परेशान रहने की बात सामने आ रही है।

कमरे से आती बदबू पर खुली घटना : शहर कोतवाली के मोहम्मदपुर चौकी के करीब सफेदाबाद कस्बे में भुवन मोहन शुक्ला ने पुत्र विवेक शुक्ला (38) को कई वर्ष पहले अलग कर दिया था। एक ही घर के एक हिस्से में विवेक अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था। परिजनों के अनुसार बीते दो-तीन दिन से विवेक और उसका परिवार नहीं दिख रहा था। शुक्रवार को सुबह कमरे से आती तेज बदबू से घर के अन्य सदस्य चौके। छत पर जाकर देखा तो नीचे विवेक का शव फांसी पर लटका दिखा। परिजनों की सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर का दृश्य देखकर सभी दंग रह गए।

3 बच्चे व महिला की लाश कमरे में पड़ी थी और विवेक का शव फांसी पर लटका हुआ था। परिजनों ने सभी की शिनाख्त की। जिसमें फांसी पर लटका युवक विवेक शुक्ला था। जमीन पर उसकी पत्नी अनामिका (35), बड़ी पुत्री कोयम (11), दूसरी पुत्री पोयम (9) व पांच वर्षीय पुत्र बबल का शव था। विवेक ने अपने हाथ की नस भी काटी थी। महिला और बच्चों के शरीर पर चाकू के निशान मिले। जिससे काफी खून फैला हुआ था। कमरे में सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें अपने प्यारे-प्यारे बच्चों को मारने की बात कहते हुए किसी अन्य को जिम्मेदार नहीं बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here