उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के एक थाने में तैनात उप निरीक्षक (एसआई) पर रिश्वत लेने का आरोप लगा है। खनन माफिया से रिश्तव लेते एसआई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो के सामने आने के बाद अलीगढ़ एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए एसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।


Video Source: Hindustan

मामला अलीगढ़ जिले के गोंडा थाने का है। यहां पर तैनात एसआई एक खनन माफिया से रिश्वत लेते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो गुरुवार को सामने आया था। इसके बाद गोंडा थाने के लोग एसपी देहात अतुल शर्मा के पास पहुंचे। एसपी को वीडियो दिखाकर लोगों ने पूरा प्रकरण बताया था। इसके बाद एसपी ने तुरंत जांच के आदेश दे दिए। जांच में वीडियो सही पाया गया।

रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी मुनिराज ने एसआई राजकुमार को निलंबित कर दिया। साथ ही भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा भी दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि इस इलाके में जेसीबी से अवैध खनन होता है। इसी के एवज में एसआई राजकुमार लंबे समय से रिश्वत ले रहा था। वीडियो में भी पैसा इसी काम के लिए लिया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति एसआई राजकुमार को आठ हजार रुपए देता है और पैसों को गिनने के बाद वह जेब में रख लेता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here