• नोएडा से झांसी पहुंचे मजदूर की पत्नी की बीमारी से मौत
  • पत्नी के गम में मजदूर ने भी फांसी लगाकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के झांसी से एक ऐसे मजदूर की दर्दनाक कहानी सामने आई है जिसने अपनी पत्नी की मौत के बाद आत्महत्या कर ली. झांसी के टहरौली में पत्नी का शव लेकर गांव पहुंचे मजदूर भगवत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. एक दिन पहले ही मजदूर अपनी पत्नी को लेकर नोएडा से चलकर झांसी आया था. झांसी में उसकी पत्नी की उपचार के दौरान मौत हो गई थी.

मृतक भगवत झांसी जिले के पिपरा गांव का रहने वाला था. वह अपनी पत्नी के साथ नोएडा में मजदूरी का काम करता था. भगवत की उम्र 35 वर्ष थी तो वहीं पत्नी शिवानी की उम्र 28 वर्ष थी.

परिजनों ने बताया कि भवगत की पत्नी शिवानी टीबी की बीमारी से पीड़ित थी. लॉकडाउन के कारण वह किसी तरह अपनी पत्नी को लेकर नोएडा से झांसी पहुंचा. झांसी पहुंचते-पहुंचते शिवानी की तबियत बिगड़ गई. यह देख भगवत भी घबरा गया. वह उसे लेकर बड़ी मुश्किल से झांसी मेडिकल कॉलेज पहुंचा. जहां इलाज के दौरान उसकी पत्नी की की मौत हो गई. यह गम वह बर्दाश्त नहीं कर पाया.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

इससे बाद भगवत पत्नी का शव लेकर गांव आया गया लेकिन वह अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार करता उससे पहले ही उसने फांसी लगा लगाकर आत्महत्या कर ली. जब इसकी जानकारी गांव वालों को हुई तो उनका भी दिल रो पड़ा. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here