Trending Best Gadget of 2020

एक दशक पहले, 4 जी गर्म नई चीज थी, टीवी बदसूरत थे, और हर किसी के सेल खुले हुए थे। जरा सोचिए कि अगले दस साल क्या लाएंगे।

पिछले वर्ष की तुलना में, नई कंपनियों और राक्षसी भागीदारी ने नए प्रसवों को हराकर रखा है। महामारी के बावजूद, ऊह और आह और लानत पर नए उपकरण हैं, तेजस्वी से उच्च विचार तक बिल्कुल सुविधाजनक। यहां 27 सबसे आकर्षक हैं जिन्हें हमने देखा और उपयोग किया है

Moto Razr 5G – MOTOROLA            Price $1,149.99

Moto Razor 5gApple, सैमसंग और Google के बीच बढ़ती लड़ाई के बीच, एक प्रमुख खिलाड़ी, एक नायक, लौटा: मोटोरोला, अपने हस्ताक्षर और क्लासिक फोन, रेजर के साथ। रेजर आईफोन से पहले आईफोन था, इसलिए हमें इसके आधुनिक पुनरावृत्ति को कुछ प्यार देना होगा। यह नया डिवाइस एक फोल्डेबल स्क्रीन (सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 2, एक और कूल डिवाइस के समान) का उपयोग करता है, फ्लिप फोन शैली को संरक्षित करने के लिए, जो हम सभी को याद करते हुए अभी भी हमें एक बड़ी, स्मार्ट टचस्क्रीन दे रहा है। आंतरिक स्क्रीन से परे, इसमें सामने की ओर एक छोटी स्क्रीन भी है, जिसका उपयोग सूचना केंद्र के रूप में या गेम खेलने और वीडियो देखने के लिए भी किया जा सकता

है। रेजर की वापसी एक उदासीन जाल नहीं है, लेकिन तकनीक का एक टुकड़ा है जो सम्मान का आदेश देता है – बड़े तीन के लिए एक शानदार स्मार्टफोन विकल्प। -C.S.

Puppy Hachi Infinite M1 Projector – HACHI   Price – $999.00

Puppy Hachi Infinite M1 Projectorइस वर्ष प्रोजेक्टर प्रचार एक असमान उच्च स्तर पर था, जिसमें सिनेमाघरों के बड़े पैमाने पर बंद होने के बाद लोग अपने पेटीएम और पार्लर को धोखा दे रहे थे। हालांकि, आप जो प्रोजेक्ट करने का प्रयास कर रहे हैं, उसे जोड़ने के लिए लिंक और अटैचमेंट के भारी भार की आवश्यकता होने पर, प्रोजेक्टर भ्रमित हो सकते हैं। हची इनफिनिटी जो कि एक पूर्ण एंड्रॉइड टैबलेट फ्रेमवर्क के साथ जारी करता है, ने नेटफ्लिक्स और हुलु जैसे एप्लिकेशन डाउनलोड के लिए काम किया, जिससे आपको एचडीएमआई या एचडीएमआई प्राप्त करने के प्रयास में वृद्धि हुई। जो बात अनंत को और अधिक असाधारण बनाती है, वह है इसकी स्पर्श प्रभावितता। जब एक स्तर के विमान पर फ़्लिप किया जाता है, तो प्रोजेक्टर क्षमता आमतौर पर एक विभक्त या शीट पर होती है, हालांकि जब लंबवत रूप से फ़्लिप किया जाता है, तो यह किसी भी सतह पर प्रकाश से बना एक टचस्क्रीन टैबलेट बनाता है। अपने काउंटर पर योजनाओं का पालन करने के लिए, या कुछ वास्तव में आश्चर्यजनक गेमिंग मुठभेड़ों और सीखने के कार्यों में कूदने के लिए इसका उपयोग करें। या दूसरी ओर, एक कार्यालय कार्य क्षेत्र पर सीधे एक टैबलेट कार्यक्षेत्र बनाएं। स्पर्श उपयोगिता उपयोग करने के लिए सरल है।

Alpha 7C Mirrorless Digital Camera – SONY   Price – $2,098.00

Alpha 7C Mirrorless Digital Camera यहाँ एक बोलोग्ना है जिसे आपने सुना नहीं है कि कोई अनिश्चितता है: “सबसे अच्छा कैमरा वह है जो आपके पास है।” नहीं, वास्तव में सबसे अच्छा कैमरा वह है जिसका आप उपयोग कर सकते हैं। हम में से अधिकांश के लिए, इसका तात्पर्य है कि हमारे सेल फोन पर आने वाले शूटर, जो उचित है, सामान्य रूप से भयानक नहीं है। ये कैमरे सहनीय तस्वीरें खींचते हैं, जिन्हें ‘ग्राम’ को प्रस्तुत करने से पहले बदलने की जरूरत होती है। किसी भी मामले में, एक परिदृश्य की कल्पना करें जहां आपको चित्रों (और फिल्मों!) को पकड़ने की आवश्यकता थी जो अतिरिक्त रूप से कंपित, गतिशील और आनंदमय हैं। साथियों, आपको अपने बगल में Sony के अल्फा 7C उन्नत कैमरे की आवश्यकता होगी। यह 24.2-मेगापिक्सल, फुल-आउटलाइन एडवांस कैमरा, किसी भी सूरत में, अगली सूचना तक, दुनिया के लिटलस्ट और लाइटेस्ट के मेंटल की गारंटी दे सकता है। अलग-अलग हाइलाइट्स जैसे छाया इकाइयाँ, एक पाँच-पिवट, इन-बॉडी एडजस्टमेंट और ग्रह पर लिटलेस्ट और लाइटस्ट लॉन्ग रेंज फोकल पॉइंट। “हालांकि, एक ऐसे परिदृश्य की कल्पना करें जिसमें मेरे पास यह अस्पष्ट विचार नहीं है कि इस जटिल चीज़ को कैसे शूट किया जाए?” वह ठीक है। 7C में प्रोग्राम की गई क्षमताएं इसे शालीनता से सत्यापन करती हैं। आप बिंदु और शूटिंग शुरू कर सकते हैं, और बाद में जब आप कैमरे से परिचित हो जाते हैं, तो अपनी छवि निर्माण गेम में लगातार और काफी सुधार करते हैं। इसके अलावा, उस घोड़े ने लगातार आपके साथ होने वाले सबसे अच्छे कैमरे के बारे में बात की? इसमें सच्चाई की एक झलक होगी, क्योंकि आपको 7 सी को नीचे रखने की आवश्यकता नहीं होगी।

Konnect-i Slim Backpack with Jacquard by Google  Price – $199.99

Backpack with Jacquard by GoogleGoogle ने शुरू में एक लेवी के डेनिम कोट और एक बहुत अच्छी गुणवत्ता वाले सेंट लॉरेंट knapsack में अपने पहनने योग्य जैक्वार्ड तकनीक को जोड़ा। इस साल इसने जैक्वर्ड को शेल से शेल तक, जूता तलवों तक और नैकलैप्स का एक बड़ा दायरा बढ़ाया, जिसमें सैमसोनाइट की यह मध्यम पसंद भी शामिल थी। टेक एक चिप है, जो अंगूठे के ड्राइव से अधिक मामूली है, नोक से संपर्क सामग्री में स्ट्रिंग को बदलने के लिए जुड़ा हुआ है। आप ट्यून्स को छोड़ सकते हैं, वॉल्यूम बढ़ा सकते हैं, कॉल का जवाब दे सकते हैं, और टैप के साथ और भी बहुत कुछ कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि जिस बिंदु पर आप उस अटैचमेंट और प्ले चिप को खत्म करते हैं, वह सामग्री धुल सकती है। इसके अलावा, आपको बस चिप को चार्ज करने की आवश्यकता है। अपने पूरे नैकपैक को एक स्रोत से जोड़ने के लिए कोई सम्मोहक कारण नहीं।

Dragon’s Lair Mini Arcade Price – $119.99

Dragon's Lair Mini Arcadeक्या आपने कभी ड्रैगन की खोह निभाई है? यह कठिन है- जैसा कि, मैं हार्ड गेम से प्यार करता हूं और उससे संपर्क नहीं कर सकता – लेकिन दूसरी तरफ यह त्रुटिपूर्ण रूप से सक्रिय है। रेप्लीकेड ने ड्रैगन के लेयर आर्केड ब्यूरो को ले लिया और इसे छोटे पैमाने पर आकार में अनुबंधित किया, जिससे आप अपने क्वार्टर को बचा सकते हैं, एक आर्केड अनुभव प्राप्त कर सकते हैं, और एक विशाल ढांचे के साथ अपना स्थान पैक नहीं कर सकते। एक तरह से या किसी अन्य द्वारा, इस रेप्लीकेड समीकरण में खेलने योग्य से अधिक के बारे में कुछ आता है, लेकिन आपके निचले हाथ की तुलना में अधिक विनम्र है – स्क्रीन 4.2 क्रीप्स है। विंग्ड सर्प की लैयर संभवतः वहां से सबसे अधिक पसंद की जाने वाली आर्केड खिताब हैं, हालांकि इस घटना में कि आपकी चीज नहीं है, संगठन के पास विभिन्न विकल्पों का बहुत बड़ा भार है, जिसमें स्ट्रीट फाइटर, टेम्पेस्ट और डिग डग के किसी भी प्रकार का समावेश है।

Liteboxer Fitness Bundle – LITEBOXER               Price – $1,495.00

Liteboxer Fitness Bundleआर्केड में उस गेम को याद करें, जहां आपने “बग को स्पंदन” करने के लिए चमचमाते कैच को रौंद दिया था? वास्तव में, लाइटबॉक्सर वह है, जो अभी तक वर्क आउट के लिए है, जो इस आधार पर स्वीकार्य है कि मुझे सुखद होने के लिए वर्कआउट करने की आवश्यकता है। चेहरे पर तेज चमकता है कि यह आपको गंभीर रूप से थ्रश करने का आग्रह करता है। अभ्यास आपको स्क्वाट्स से लेकर चरणों तक, और जाहिर है, वास्तविक मुक्केबाजी तक सब कुछ के माध्यम से निर्देशित करता है। क्या अधिक है, यह असाधारण लगता है। आप पसीना शुरू कर देंगे, लेकिन एक ही समय में आपको बगों का एक बड़ा भार उठाने की आवश्यकता होगी

 

Yeti USB Mic – Blue                         Price – $128.68

Yeti USB Mic

आप अभी  भी अपने वायर्ड Apple हेडफ़ोन पर अंतर्निहित माइक के माध्यम से बात कर रहे हैं। यह मोटा और उपद्रवी है। तो एक लानत mic मिलता है। आप स्पष्ट ध्वनि करेंगे, आप टूटेंगे नहीं, और आपका पूरा वीडियो कॉन्फ्रेंस क्रू आपको इसके लिए धन्यवाद देगा। बाजार में एक टन माइक्रोफ़ोन हैं, लेकिन यति सस्ती और अभी भी पैकिंग की गुणवत्ता के बीच उस मीठे स्थान को हिट करती है। डेस्क पर माइक विनीत है, इसे प्लग इन करने और उपयोग करने के लिए स्विच करने की तुलना में थोड़ा अधिक की आवश्यकता होती है, और आपकी वॉल्यूम को समायोजित करने के लिए कई बटन की सुविधा होती है ताकि आप अन्य सभी के माध्यम से विस्फोट न करें। यह आपकी डिजिटल साउंड क्वालिटी को दस गुना बढ़ा देगा

 

 

CleanPod UVC Sterilizer – MONOS      Price – $90.00

CleanPod UVC Sterilizerयह थोड़ा हैंडहेल्ड स्टेरलाइज़र है। आप लगभग किसी भी चीज पर कीटाणुओं को खत्म करने के लिए इसकी यूवी लाइट को गाइड कर सकते हैं। बस इतना ही। फिर भी, स्टेपल सामान से लेकर सामान तक, जो कुछ भी लानत के लिए कुछ तेज़ स्टरलाइज़िंग की आवश्यकता होती है और क्लीन्ज़र या जर्मएक्स-एडिटिंग नहीं हो सकता है, यह छड़ी आपके ग्रैस्प में एक महत्वपूर्ण उपकरण है (और जो क्लोरॉक्स वाइप्स के लिए हरियाली है)

 

 

 

Best Gadgets Of 2020 | 2020 के सबसे अच्छे Gadgets | Cool Gadgets 2020

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here