Asus ROG Phone 3 अब Rs 43,999 में हो सकता है आपका

Asus ROG Phone 3 पर आया बेहतरीन Discount

दुनिया का बेस्ट गेमिंग फोन हुआ बेहद सस्ता | Best Gaming Phone | Fast Smartphone

Flipkart ने अपनी इयर-एंड सेल की शुरुआत कर दी है और सेल में बहुत से स्मार्टफोंस पर डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। हालांकि, खास डीटेल्स की बात करें तो आप Asus ROG Phone 3 को नहीं छोड़ पाएंगे। ROG Phone 3 इस साल की शुरुआत में आया था और यह भारत में सबसे फास्ट स्मार्टफोंस में से एक था और दुनिया का बेस्ट गेमिंग फोन बना हुआ है।

ROG PHONE 3 नई कीमत

ROG Phone 3 के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को Rs 44,999 की कीमत में खरीद सकते हैं और इसकी असली कीमत Rs 46,999 थी। ROG Phone 3 को जुलाई में पेश किया गया था और इसकी शुरुआती कीमत Rs 49,999 थी जबकि इसे Rs 46,999 में खरीदा जा सकता है।

Rs 2,000 के डिस्काउंट के अलावा, ग्राहक ICICI क्रेडिट कार्ड पर Rs 1,000 का डिस्काउंट मिलेगा और यह ऑफर EMI ट्रांजेक्शन पर भी उपलब्ध होगा। इस तरह फोन की कीमत Rs 43,999 हो जाती है। ग्राहक डिवाइस के 12GB/128GB मॉडल को Rs 47,999 में खरीदा जा सकता है।

ASUS ROG PHONE 3 SPECS

Asus ROG Phone 3 में एक मेटल-ग्लास सैंडविच डिजाईन दिया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक 6.59-इंच की FHD+ रेजोल्यूशन वाली AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, जो 144Hz हाई रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके अलावा आपको बता देते है कि यह डिवाइस HDR10+ सर्टिफिकेशन के साथ भी आता है। इसके अलावा फोन में आपको गोरिला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

आपको बता देते है कि Asus ROG Phone 3 को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 Plus चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक ओक्टा-कोर CPU मिल रहा है, फोन में आपको Adreno 650 GPU भी मिल रहा है।

हम आपको ऊपर ही बता चुके हैं कि इस मोबाइल फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 Plus के साथ लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको 3.1GHz की क्लॉक स्पीड भी मिल रही है, जो इसे गेमिंग के लिए एक दमदार स्मार्टफोन बना देती है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में सबसे अलग और बेहतर परफॉरमेंस के लिए 12GB तक की LPDDR5 रैम मिल रही है, इसके अलावा 256GB तक की UFS 3.1 स्टोरेज आपको इसमें मिल रही है। यह मोबाइल फोन एंड्राइड 10 पर चलता है, और इसमें ROG UI शामिल किया गया है।

आपको बता देते हैं कि Asus ROG Phone 3 में आपको Game Cool 3 एरोडायनामिक कुलिंग सिस्टम मिल रहा है। जो पिछले फोन्स के मुकाबले क्यादा हीट को कम करने की क्षमता रखता है। इसके अलवा वेपर चैम्बर और बड़ी ग्रेफाइट फिल्म के चलते हीट को तेज़ी से कम भी किया जा सकता है।

Asus ROG Phone 3 में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 64MP का कैमरा प्राइमरी कैमरा के तौर पर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 13MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा भी मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 5MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन के फ्रंट पर आपको एक 24MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। फोन के रियर कैमरा से आप 8K UHD रिकॉर्डिंग 30Fps पर कर सकते हैं, इसके अलावा 4K UHD रिकॉर्डिंग आप 60Fps पर कर सकते हैं, यह कैमरा OIS और EIS को भी सपोर्ट करता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here