झगड़ा खत्म कर फिर साथ हुए सुष्मिता सेन के भाई-भाभी, एक्ट्रेस ने लिखा- मैंने तुम्हें बहुत याद किया

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू असोपा के रिश्ते में पिछले कुछ समय से दिक्कतें आ रही थीं। शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों के बीच अनबन होने लगी। यहां तक की कई इंटरव्यूज में दोनों ने खुद कबूला कि उनकी शादी में दिक्कतें आ रही हैं। लेकिन अब दोनों के रिश्ते की सभी दिक्कतें खत्म हो गई हैं। दरअसल, राजीव जो पिछले कुछ दिनों से दिल्ली रह रहे थे, वह अब वापस पत्नी चारू के पास आ गए हैं।

दोनों ने एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया और साथ में ड्राइव पर भी गए। दोनों ने अपनी मुलाकात की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है।

चारू ने राजीव को गले लगाते हुए फोटो शेयर की और लिखा, तुम्हें मैंने बहुत मिस किया।

वहीं राजीव ने चारू के साथ फोटो शेयर कर लिखा, मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं।

दोनों के मिलन से फैन्स भी काफी खुश हैं और दोनों को ऐसे ही प्यार से रहने की सलाह दे रहे हैं।

अंकिता लोखंडे को लेकर विकास गुप्ता का स्पेशल पोस्ट, कहा- जिसके संग तू हो उसकी किस्मत में खुशियों की धूम मची है

बता दें कि कुछ दिनों पहले जब चारु से राजीव के साथ अनबन को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, मैं नहीं जानती कि हम दोनों साथ हैं या नहीं। मैं इस समय केवल इतना कह सकती हूं कि राजीव दिल्ली में हैं और मैं यहां मुंबई में। मुझे भी उतना ही पता है हम दोनों के रिलेशन के बारे में जितना की आप लोग जानते हैं। मैं नहीं जानती आगे भविष्य में क्या होगा। भगवान मुझे राह दिखाएं। मैंने अब सब उन्हीं के ऊपर छोड़ दिया है। मुझे लगता है कि परेशानी हर किसी के जीवन में आती हैं। हम सभी को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है। हम सेलिब्रिटी हैं तो हमारे बारे में बहुत कुछ लिखा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here