Home बड़ी ख़बरें अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को OTT प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने...

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को OTT प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने से क्या मेकर्स ने खींचा अपना हाथ? जानिए मामला

155
अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को OTT प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने से क्या मेकर्स ने खींचा अपना हाथ? जानिए मामला

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर खबर आ रही है कि यह ओटीटी प्लैटफॉर्म पर अब रिलीज नहीं की जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा था कि अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब 9 सितंबर को उनके जन्मदिन पर रिलीज की जा रही है। लेकिन अभी तक न तो अक्षय ने और न ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट अनाउंस की है। इसके बाद खबर आई कि यह फिल्म दिवाली 2020 पर रिलीज की जाएगी। अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि असल में यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी ही नहीं। बल्कि थिएटर्स में इसे रिलीज करने की प्लानिंग चल रही है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब मई में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन में थिएटर्स पर ताला लगने के कारण इसकी रिलीज टाल दी गई। जून के महीने में हॉटस्टार ने ऐलान किया था कि यह फिल्म उनके ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने खुद इस फिल्म के पोस्टर भी रिलीज किए थे। लेकिन रिलीज की ऑफिशियल डेट अभी तक नहीं ऐलान की गई है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सोर्स का कहना है कि ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ दिवाली 2020 पर प्रीमियर की जाएगी। अभी के लिए 13 नवंबर 2020 डेट तय की गई है, जिसमें इसे रिलीज किया जाएगा। सोर्स का यह भी कहना है कि फिल्म का अभी पोस्ट प्रोडक्शन काम बाकी है जिसमें कुछ पैचवर्क पूरा करना है। अक्षय कुमार जब फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग पूरी करके लंदन से वापस आ जाएंगे तो लक्ष्मी बॉम्ब की टीम अपना काम पूरा करेगी।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस और उनकी टीम फिल्म का पैचवर्क पूरा करेगी। इसी महीने एक स्टूडियो में इसका शूट पूरा किया जाएगा। फिल्म का करीब एक से दो दिन का काम बचा है और कुछ पोस्ट-क्लाइमेक्स सीन शूट करने हैं। हालांकि, पैचवर्क में अक्षय कुमार का कोई काम नहीं है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here