झांसी में बजरी डालने को लेकर चली गोली, लाइसेंसी रिवाल्वर से चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या  

कोतवाली थानाक्षेत्र में रविवार दोपहर बजरी डालने के विवाद में एक युवक ने अपने चचेरे भाई की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित भाग निकला। हत्या का खबर मिलते ही भारी पुलिस बल व अफसर मौके पर पहुंच गए। तनाव को देखते हुए मौके पर फोर्स लगाया गया है। बाहर ओरछा गेट निवासी वशीम कुरैरी घर के पीछे निर्माण करा रहा था। सुबह बजरी आने पर उसने बाड़े के अंदर रखवा दी। चचेरे भाई जाहिद ने विरोध किया तो दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई।

मामला हाथापाई तक पहुंचने पर आक्रोश में आया जाहिद कमरे में गया और रिवॉल्वर लेकर आ गया। इससे पहले कि परिवार वाले बीच-बचाव करते गुस्से में जाहिद ने वशीम को गोली मार दी। वशीम लहूलुहान होकर गिर पड़ा। परिजन व मोहल्ले वाले उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर एसपी सिटी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों ने बताया कि आरोपित जाहिद मौके से भाग गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बजरी डालने को लेकर चचेरे भाइयों में विवाद हुआ था। आक्रोशित जाहिद ने भाई वशीम को लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार दी। वशीम की मौत हो गई है। परिजनों की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here