ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र स्थित एस्कॉर्ट कॉलोनी में रहने वाली एक महिला की उसके ससुराल वालों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार दोपहर को थाना दादरी पुलिस को सूचना मिली कि एस्कॉर्ट कॉलोनी में रहने वाली रचना शर्मा (26 वर्ष) की उसके ससुराल वालों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर गोली मार दी है। गंभीर अवस्था में महिला को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका के परिजनों ने उसके पति विपिन शर्मा, देवर रविंद्र तथा प्रिंस शर्मा के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

डीसीपी ने बताया कि मृतका मूल रूप से बुलंदशहर की रहने वाली थी, तथा कुछ वर्ष पूर्व ही उसकी शादी विपिन शर्मा के साथ हुई थी। मृतका के परिजनों का आरोप है कि शादी के समय से ही उसके ससुराल वाले दहेज के लिए उसका उत्पीड़न कर रहे थे।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला है कि मृतका को उसके देवर ने गोली मारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here